ऑनलाइन भुगतान करें और हमारे साथ अपनी अगली खरीदारी पर अतिरिक्त 5% छूट प्राप्त करें। ध्यान दें: ऑफर चेकआउट के समय मान्य है। | पूरे भारत में मुफ़्त मानक शिपिंग।

आप हमारी ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करके अपनी खरीदारी के समय से एक घंटे तक अपना ऑर्डर रद्द कर सकते हैं। आपके द्वारा हाल ही में सबमिट किए गए ऑर्डर को बदलने या रद्द करने के लिए, कृपया जितनी जल्दी हो सके हमारी ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें और हम आपके अनुरोध को समायोजित करने की पूरी कोशिश करेंगे। हालाँकि, भुगतान गेटवे 3% रद्दीकरण शुल्क (ऑनलाइन भुगतान के मामले में) और ₹300 (सीओडी के मामले में) का शुल्क लेता है, जिसे आपको वहन करना होगा। यदि रद्द करने में बहुत देर हो चुकी है, तब भी आप हमारी रिटर्न और एक्सचेंज पॉलिसी का लाभ उठा सकते हैं।

आप हमसे संपर्क कर सकते हैं:

ईमेल: support@vintagesunglasses.in ; विंटेजसनग्लासेस@hotmail.com
फ़ोन: +91 11 42474410 (गुरुवार से मंगलवार; सुबह 9.30 बजे से शाम 6 बजे तक)
गतिमान: +91 9810282321
आप हमारी वेबसाइट के "संपर्क" पृष्ठ के माध्यम से भी हमसे संपर्क कर सकते हैं लिंक .

रिटर्न और एक्सचेंज

दुर्भाग्य से, सभी अंतर्राष्ट्रीय बिक्री (भारत के बाहर) अंतिम हैं और किसी भी विनिमय/रिटर्न के लिए पात्र नहीं हैं।

भारत के लिए,

रिटर्न/एक्सचेंज कैसे काम करते हैं?

आपको अपने द्वारा खरीदे गए किसी भी उत्पाद को वापस करने या बदलने की अनुमति होगी www.vintagesunglasses.in और किसी भी कारण से संतुष्ट नहीं हैं; उत्पाद की प्राप्ति के 5 दिनों के भीतर।

रिटर्न और एक्सचेंज के नियम और शर्तें इस प्रकार हैं:

  • उत्पाद की प्राप्ति के 5 दिनों के भीतर वस्तु(वस्तुओं) को वापस किया जाना चाहिए या बदला जाना चाहिए।
  • जो वस्तुएँ खरोंच दी गई हों, मुड़ गई हों, मुड़ गई हों या टूट-फूट गई हों, उन्हें वापस नहीं किया जाएगा या बदला नहीं जाएगा।
  • आइटम अप्रयुक्त होना चाहिए और उस पर मूल टैग होना चाहिए।
  • चालान की मूल प्रति के साथ आइटम उसी स्थिति और मूल पैकेजिंग में होना चाहिए जिसमें आपने इसे प्राप्त किया था।
  • बिक्री, छूट वाली वस्तुएँ ( ₹2700 के मूल्य से कम) का आदान-प्रदान नहीं किया जा सकता है या मन बदलने पर वापस नहीं किया जा सकता है।
  • सीओडी शुल्क और शिपिंग शुल्क वापस नहीं किया जा सकता।
  • बदली/बदली गई वस्तुएँ वापस नहीं की जा सकतीं।
  • चश्मे के मामले विनिमय, वापसी या वारंटी के लिए पात्र नहीं हैं।
  • वापसी के मामले में, केवल ए स्टोर क्रेडिट/उपहार वाउचर (कोड) समतुल्य राशि आपके मेल खाते में जमा की जाएगी।

वापसी/विनिमय के लिए अनुरोध करने के लिए, कृपया हमारी वेबसाइट पर जाएँ रिटर्न और एक्सचेंज पृष्ठ। वैकल्पिक रूप से, आप हमसे +91-9810282321 (व्हाट्सएप) पर संपर्क कर सकते हैं या हमें यहां एक ईमेल भेज सकते हैं। support@vintagesunglasses.in आपके पूरे नाम, ऑर्डर नंबर और संपर्क नंबर के साथ।

ध्यान दें: दुर्लभ मामलों में, जहां पिन कोड, गैर-सेवाक्षमता आदि जैसे कारणों से हमारी तृतीय-पक्ष कूरियर सुविधा के माध्यम से रिवर्स पिक-अप संभव नहीं है, हम स्वयं के बारे में आपको अपडेट करने के लिए आपसे संपर्क करेंगे। कूरियर प्रक्रिया.

रिफंड (स्टोर क्रेडिट) या विनिमय प्रक्रिया में कितना समय लगता है?

एक बार जब हमें आपका आइटम प्राप्त हो जाएगा, तो हम उसका निरीक्षण करेंगे और आपको सूचित करेंगे कि हमें आपका लौटाया हुआ आइटम प्राप्त हो गया है।

वापसी के मामले में, सभी आइटम जांचों को संसाधित करने के बाद, हम तुरंत आपके विंटेज खाते में या मेल के माध्यम से समतुल्य राशि के स्टोर क्रेडिट के रूप में आपके रिफंड की प्रक्रिया करेंगे। स्टोर क्रेडिट क्रेडिट होने की तारीख से 1 वर्ष के लिए हमारी वेबसाइट पर उपयोग के लिए वैध होगा।

आइटम के निरीक्षण पर एक्सचेंज ऑर्डर आमतौर पर 1 से 2 कार्य दिवसों के भीतर संसाधित किए जाते हैं।

यदि कम मूल्य के उत्पाद के साथ विनिमय किया जाता है, तो क्या अंतर वापस कर दिया जाएगा?

यदि एक्सचेंज कम मूल्य के उत्पाद के साथ किया जाता है, तो हम आपको अंतर वापस नहीं दे पाएंगे। तो, बुद्धिमानी से चुनें!